- SITAMARHI HELP

May I help you ? Sitamarhi

Breaking

No.1 Digital Media of Sitamarhi For Advertisement Contact 8920614061

Post Top Ad

Post Top Ad


Sunday 29 December 2019

cemX भारत का पहला ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म अब सुरसंड में भी.

सुरसंड (सीतामढ़ी): cemX भारत का पहला ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म है जो अब सुरसंड में भी। जहां एक ग्राहक भारतीय बाजार में उपलब्ध विभिन्न ब्रांडों के सीमेंट को सर्वश्रेष्ठ प्रतिस्पर्धी मूल्य पर खरीद सकता है। यह एक ई-कॉमर्स एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म है जिसने भारत में एक रूढ़िवादी सीमेंट वितरण चैनल की संरचना को कुशलतापूर्वक फिर से डिजाइन किया है, जिससे उपभोक्ताओं की क्रय शक्ति अर्थात् भारतीय समाज के मध्यम और निम्न वर्ग के क्षेत्रों का लोकतांत्रिकरण हो रहा है।

स्टार्टअप इंडिया (भारत सरकार की एक पहल) द्वारा पंजीकृत और प्रमाणित, cemX भारत सरकार की ’डिजिटल इंडिया’ पहल को सशक्त बनाता है  और इसे BUILTWORLD द्वारा कॉन-टेक सेगमेंट में सबसे नवीन स्टार्टअप में से एक के रूप में मान्यता दी गई है । हमें भारत में मल्टी-बिलियन डॉलर सीमेंट उद्योग के सबसे अच्छे व्यवधानों में से एक के रूप में भी मान्यता दी गई है।

आप हमारे  वेबसाइट  पर सीधे ऑनलाइन सीमेंट खरीद सकते हैं या खरीदने के लिए हमारे नजदीकी ई-स्टोर पर जा सकते हैं। सुरसंड क्षेत्र में श्री सपन कुमार आकाश हमारे प्रमाणित ई-डीलर हैं, आप हमारे बारे में अधिक जानने के लिए उनके स्टोर पर जा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad